Saturday, July 20, 2024
HomeHimachal Newsअसगर अली संभालेंगे देहरा 10 की 3 पंयायतों की जिम्मेदारी

असगर अली संभालेंगे देहरा 10 की 3 पंयायतों की जिम्मेदारी

असगर अली को सौंपी देहरा 10 की 3 पंयायतों की जिम्मेदारी

 

मुख्यमंत्री ने अपने खास सिपहसलार पांवटा कांग्रेस के युवा नेता असगर अली को सौंपी देहरा 10 की 3 पंयायतों की जिम्मेदारी

timestampe=1720420685

देहरा में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह मुख्य द्वारा पांवटा कांग्रेस के वरिष्ठ कांग्रेस नेता असगर अली को विधान सभा देहरा 10 की तीन पंचायतों का प्रभारी बनाये जाने के पश्चात उन्होंने अपनी टीम के साथ कांग्रेस पार्टी के पक्ष में ताबड़ तोड़ चुनाव प्रचार जुटकर पार्टी प्रत्याशी कमलेश ठाकुर के पक्ष में वोट मांगे।

पांवटा के युवा कांग्रेस नेता एवं देहरा-10 के तीन पंचायतों के चुनाव प्रभारी असगर अली ने अपने जन सम्पर्क अभियान एवं नुक्कड़ सभाओं में कहा कि देहरा के पूर्व विधायक होशियार सिंह केवल छह साल अपने विकास में लगे रहे और देहरा की समस्याओं पर कोई ध्यान नहीं दिया। कभी कल्पना भी नहीं की कि देहरा इतना पिछड़ा होगा और लोगों को बिजली, पानी और सड़क की समस्या से भी जूझना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि देहरा अब मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का हो चुका है और यहां की समस्याओं का समाधान हेतु मुख्यमंत्री विशेष कृपा रहेगी। उन्होंने कहा कि जनता ऐसे विकाऊ का कैसे भरोसा करेगी जिसने चुनी हुई सरकार को गिराने की षडयंत्र में शामिल रहे और बीजेपी षड्यंत्र है बीजेपी के आगे बिक गए

उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक अब जनता के सामने बेनकाब हो चुके हैं और विके हुए विधायक को सबक सिखाने के लिए आप सब तैयार है। उन्होंने कहा कि यह देहरा का भाग्य ही होगा कि कमलेश ठाकुर को कांग्रेस आलाकमान ने एक सर्वे के आधार पर पार्टी का प्रत्याशी बनाकार चुनाव मैदान में उतारा है और उनके जीतने के पश्चात इस क्षेत्र का सम्पूर्ण विकास के साथ-साथ कांग्रेस सरकार किसी भी पोंग बांध विस्थापित परिवार को भूमिहीन नहीं रहने देगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments