Friday, July 19, 2024
HomeHimachal Newsआज का युवा देश का गौरव और देश के प्रधानमंत्री को युवाओं...

आज का युवा देश का गौरव और देश के प्रधानमंत्री को युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए काम करना चाहिए

 

 

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा ने कमर कस ली है। एक बार फिर इस बार चुनाव को लेकर लोगों को गारंटरयां दे रहे है। वही आज युवाओं से आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बातचीत की इस बार का कैसा प्रधान मंत्री होना चाहिए लेकीन सभी युवाओं का कहना था कि एनवायरनमेंट को सही करें और युवाओं को रोजगार दें। ऐसी उन्होंने आशा जताई

बता दे कि 9 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई योजनाएं शुरू की फायदा भी हुआ है। लेकिन यहां का युवा बेरोजगार है एनवायरमेंट बिल्कुल खराब हो गया है ऐसे में युवा चाहते हैं कि देश का प्रधानमंत्री ऐसा हो जो युवाओं को रोजगार दे। वहीं कई लड़कियों का कहना भी यही था कि प्रधानमंत्री के कार्य अच्छे भी है और महिलाएं आत्मनिर्ब भी बनी है।

 

UP जैसे राज्यों में बेफिक्र होकर रात के समय में भी लोग आवाजाही कर सकते हैं। लेकिन मोदी सरकार कहते कि दो लाख युवाओं को रोजगार देगी लेकिन 9 साल में बेरोजगारी की दर और बढ़ गई है कहीं युवा आत्महत्या कर रहे हैं।

 

युवा देश का गौरव है और देश के प्रधानमंत्री युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए काम करना चाहिए, उन्हें रोजगार देने के लिए प्रयास करें। लेकिन 9 सालों में देश बड़े-बड़े उद्योगपतियों के हाथों में चल रहा है की सरकारी संस्थाएं बंद होने के कगार पर है जिससे युवा बेरोजगार हो रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments