Saturday, July 20, 2024
Homebreaking newsआज राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा जगत प्रकाश नड्डा के साथ सिरमौर जिला...

आज राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा जगत प्रकाश नड्डा के साथ सिरमौर जिला के सिरमौरी ताल में पिछले दिनों भारी बरसात के कारण आई आपदा का जायज़ा लिया और प्रभावित परिवारों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी….।

आज राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा जगत प्रकाश नड्डा के साथ सिरमौर जिला के सिरमौरी ताल में पिछले दिनों भारी बरसात के कारण आई आपदा का जायज़ा लिया और प्रभावित परिवारों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी….।

 

इस मौक़े पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष जय राम ठाकुर, सांसद सुरेश कश्यप और जिला सिरमौर के वरिष्ठ भाजपा नेतृत्व मौजूद रहा…..।भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तथा केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर सिरमौर जिले में भारी बारिश बाढ़ एवं भूस्खलन से हुई तबाही का जायजा ले रहे हैं। इस दौरान जिला सिरमौर के पांवटा साहिब उप मंडल में सिरमौरी ताल में बादल फटने से हुए नुकसान का जायजा लिया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल आदि भी साथ रहे।भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर रविवार को जिला सिरमौर में हुए बादल फटने से नुकसान का जायजा लेने पहुंचे। इस दौरान जेपी नड्डा ने सिरमौरी ताल और कच्ची ढांग में बारिश से हुए नुकसान का जायजा लिया। उसके बाद उन्होंने सीसीआई राजबन स्थित राहत केंद्र में जाकर पीड़ित परिवारों से भी मुलाकात की। साथ ही उन्हें केंद्र सरकार की ओर से हर संभव सहायता का आश्वासन दिया।

 

राजबन में मीडिया से बात करते हुए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि केंद्र सरकार, प्रदेश की किसी भी प्रकार की आर्थिक मदद में पीछे नहीं रहेगी। हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश से हुए नुकसान से प्रधानमंत्री और गृहमंत्री चिंतित है, मैं प्रधानमंत्री का प्रतिनिधि बनकर बाढ़ तथा बारिश से हुए नुकसान का ज्यादा लेने आया हूं।बादल फटने से प्रभावित परिवारों की दास्तान सुनकर मन बड़ा दुखी है। इस भारी बारिश से प्रदेश का जीवन अस्त व्यस्त कर दिया है। प्रकृति के आगे किसी का जोर नहीं चलता है। जिन परिवारों की क्षति हुई है, उनके प्रति हमारी सहानुभूति है। जिला प्रशासन पीड़ित परिवारों को हर संभव सहायता उपलब्ध करवा रहा है। आज मैं प्रदेश के लोगों का दुख दर्द बांटने तथा उनकी भावना सुनाने आया हूं।

 

जेपी नड्डा ने कहा कि पीड़ित परिवारों की सभी छोटी-बड़ी समस्याओं को पांवटा साहिब में विधायक सुखराम चौधरी तथा नाहन और शिमला में सांसद सुरेश कश्यप और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल हल करवाएंगे। वह शिमला में जाकर आज मुख्यमंत्री से भी मिलेंगे। स्थानीय लोगों की जो भी समस्या हैं, उसका मुख्यमंत्री से हल करवाया जाएगा।भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने केंद्र सरकार की ओर से हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया। इस अवसर पर उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल, पांवटा साहिब के विधायक सुखराम चौधरी, शिमला संसदीय क्षेत्र के सांसद सुरेश कश्यप और जिला सिरमौर भाजपा के प्रतिनिधि तथा पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।

 

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर जिला सिरमौर के सतोन पहुंचे हैं। वह सिरमौरी ताल तथा कच्ची ढांग में हुए नुकसान का जायजा लेने के लिए आए हैं।

 

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तथा केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर सिरमौर जिले में भारी बारिश, बाढ़ एवं भूस्खलन से हुई तबाही का जायजा ले रहे हैं। इस दौरान जिला सिरमौर के पांवटा साहिब उप मंडल में सिरमौरी ताल में बादल फटने से हुए नुकसान का जायजा

लिया।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments