Friday, July 19, 2024
HomeHimachal Newsएस० एफ० आई० कोटशेरा इकाई द्वारा कैंपस के में ABVP के विरोध...

एस० एफ० आई० कोटशेरा इकाई द्वारा कैंपस के में ABVP के विरोध में धरना प्रदर्शन किया गया।

जिसमें कि एस०एफ०आई० कोटशेरा इकाई सह सचिव कामरेड पवन ने बात रखते हुए कहा कि जब पिछले कल मैं ओर SFI के बाकी कार्यकर्ता कैंपस आ रहे थे तो ABVP के 30 से 40 लोगों द्वारा सिसेल होटल के सामने हम लोगों पर जानलेवा हमला किया गया। जिसमें SFI के जिला अध्यक्ष , कैंपस सचिव समेत 4 अन्य कार्यकर्ता गहरे रूप से घायल हुए है।

एस एफ आई पिछले लंबे समय से देश और प्रदेश भर में अलग-अलग कैंपस, विश्वविद्यालय के अंदर जो जोधपुर और मणिपुर में जो हिंसा व बलात्कार कि घटनाएं घटित हो रही है जिसमें की आर एस एस और ABVP के कार्यकर्ता संलिप्त थे। उसके विरोध में SFI पूरे देश व प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन कर रही थी। ओर उन महिलाओं के लिए भी, SFI न्याय की मांग को लेकर लगातार पूरे देश भर के अंदर लड़ रही है। ओर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा की मांग SFI माननीय सर्वोच्च न्यायालय से करती है।

लेकिन जब पिछले कल जब हमारे कार्यकर्ता कैंपस आ रहे थे तो ABVP के लोगों द्वारा sfi के लोगों पर कायरता पूर्ण हमला किया गया।

लेकिन उससे भी शर्मनाक बात यह है कि अभी तक उन लोगों के ऊपर बालूगंज पुलिस द्वारा किसी भी प्रकार की कार्यवाही नहीं की गई है। न ही उन हमलावरों पर पुलिस प्रशासन द्वारा FIR दर्ज की जाती है। जो कि पुलिस की भी इस घटना में मिलीभगत को भी दर्शाता है।

अंत में इकाई सचिव कामरेड जनेश जस्टा ने बात रखते हुए कहा कि जो इस घटना में दोषी पाए गए हैं। उन लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए और उन लोगों पर एफ आई आर दर्ज हो। वरना आने वाले समय में एसएफआई इस कैंपस के अंदर व पूरे देश प्रदेश में एक उग्र आंदोलन करेंगी। जिसका कि कॉलेज प्रशासन और पुलिस प्रशासन स्वयं जिम्मेदार होगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments