Saturday, July 13, 2024
Homecrimeकांग्रेस नेता बृजराज ठाकुर के बड़े भाई की हत्या का सनसनीखेज मामला...

कांग्रेस नेता बृजराज ठाकुर के बड़े भाई की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। रात 10:30 बजे मृतक के साले ने पुलिस को वारदात की सूचना दी।

शिकायतकर्ता को फोन पर सूचना मिली थी कि 58 वर्षीय राजेंद्र उर्फ पप्पू की हत्या कर दी गई है। हरिपुरधार-राजगढ़ मार्ग पर खरोटी नाला में पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही संगड़ाह के डीएसपी मुकेश डढ़वाल रात करीब 12:30 बजे घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लिया।

जानकारी के मुताबिक शव का पोस्टमार्टम डॉ. वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन (Dr. YS Parmar Medical College Nahan) में करवाया जाएगा। हत्या की वारदात के बाद समूची हरिपुरधार घाटी (Haripurdhar Valley) में सनसनी फैली हुई है।फ़िलहाल वारदात को अंजाम देने की वजह सामने नहीं आई है। साथ ही हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने मृतक के साले की सूचना पर ही आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दायर किया है। आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने टीमों का गठन रात को ही कर दिया था। हालांकि आधिकारिक तौर पर स्पष्ट नहीं हुआ है, लेकिन बताया जा रहा है कि मृतक पर तेज धार हथियार से कई वार किए गए।

बता दें कि पुलिस को शव निकालने में भी खासी मशक्कत करनी पड़ी। यह भी साफ होना बाकी है कि जहां शव बरामद हुआ है क्या हत्या भी वहीं की गई थी या नहीं।

डीएसपी सगडाह मुकेश डडवाल ने जानकारी देते हुए कहा कि आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है और
बताया कि मृतक के साले के वयान पर मामला दर्ज कर लिया है उन्होंने बताया कि वारदात के कुछ सवुत पुलिस को मिल गए हैं पुलिस हर एंगल से जांच कर रही हैं हमलावर शीघ्र सलाखों के पीछे होंगे नरेश कुमार राधे की रिपोर्ट

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments