Monday, July 15, 2024
HomeHimachal Newsचुनाव में बड़ी जीत हासिल करेगी कांग्रेस पार्टी :- पठानिया

चुनाव में बड़ी जीत हासिल करेगी कांग्रेस पार्टी :- पठानिया

 

 

शिमला Gk न्यूज

 

उप मुख्य सचेतक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि आने वाले चुनावों में हिमाचल प्रदेश के मतदाता खरीद फरोख्त की राजनीति को करारा जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने एक चुनी हुई सरकार को धनबल से गिराने की साजिश रची जोकि दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि जनता भाजपा को हिमाचल प्रदेश की संस्कृति को क्लंकित करने के कुकृत्य को कभी माफ नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की चारों लोकसभा सीटें और 6 विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनावों में कांग्रेस पार्टी भारी मतों से विजय हासिल करेगी।

केवल सिंह पठानिया ने कहा कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंद्र सिंह सुक्खू एक आम परिवार से निकलकर कड़ी मेहनत के बाद मुख्यमंत्री की कुर्सी तक पहुंचे हैं, इसीलिए वे जन समस्याओं से भलीभांति परिचित हैं। उनके नेतृत्व में वर्तमान राज्य सरकार ने जन कल्याण के लिए अनेकों योजनाएं तैयार की और उन्हें धरातल पर उतारा। मुख्यमंत्री की शपथ लेने के बाद ठाकुर सुखविंद्र सिंह सुक्खू सीधे बालिका आश्रम गए और उनकी मुश्किलों को समझते हुए अनाथ बच्चों के लिए मुख्यमंत्री सुख आश्रय योजना शुरू की। उन्होंने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार ने देश के इतिहास में पहली बार अनाथ बच्चों के लिए कानून बनाकर उन्हें चिल्ड्रन ऑफ द स्टेट के रूप में अपनाया।

उप मुख्य सचेतक ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सत्ता में आकर प्रदेश की महिलाओं के साथ किए गए 1500 रूपये प्रति माह पैंशन प्रदान करने के वायदे को पूरा करके एक इतिहास रचा है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता बार बार चुनाव आयोग के पास जाकर पैंशन को रोकने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन भाजपा के विरोध के बावजूद वर्तमान राज्य सरकार प्रदेश की महिलाओं को 1500 रूपये पैंशन हर हाल में प्रदान करेगी। उन्होंने कहा कि जून महीने में 3000 रूपये महिलाओं के खाते में जमा किए जांएगे।

केवल सिंह पठानिया ने कहा कि भाजपा झूठ की राजनीति करती है जबकि कांग्रेस पार्टी का एजेंडा विकास है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने झूठ की बुनियाद पर केन्द्र में सरकार बनाई और 10 साल तक देश की जनता को गुमराह किया। इसलिए भाजपा नेता चुनाव में विकास की बात न कर धर्म, जाति के आधार पर देश को बांटने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन देश की जनता अब भाजपा के झांसे में आने वाली नहीं है और उसे सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाकर ही दम लेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments