Saturday, July 13, 2024
HomeHimachal Newsजन आक्रोश रैली में मुख्य तौर पर कांग्रेस नेता अवनीत सिंह ...

जन आक्रोश रैली में मुख्य तौर पर कांग्रेस नेता अवनीत सिंह लांबा हुए शामिल

 

 

माजरा स्थित रामलीला ग्राउंड में जन आक्रोश रैली में मुख्य तौर पर कांग्रेस नेता अवनीत सिंह लांबा और भाजपा नेता  सुखराम चौधरी शामिल हुए।  तथा माजरा की भुपूर्व प्रधान वीरजेश गोयल  मौजूद रहे

कांग्रेस नेता अवनीत सिंह लांबा ने कहा कि माननीय उच्च न्यायालय हिमाचल प्रदेश द्वारा एक नोटिफिकेशन के चलते माजरा थाने के अपराधिक मामलों को पांवटा की अदालतों से अलग कर नाहन की अदालतों में जोड़े जाने के फैसले के चलते मेरे शहर के अधिवक्ता लगातार 15 दिनों से हड़ताल पर हैं।

यह निर्णय जहां शहर की बार एसोसिएशन के मेंबर्स को नुकसान पहुंचाएगा वहीं माजरा की गरीब जनता पर आर्थिक बोझ भी बढ़ाएगा

क्षेत्र के हर निवासी को यह विश्वास दिलाना चाहता हूं की मेरे क्षेत्र के लोगों के हक के विरुद्ध हुए हर फैसले के सामने मैं एक चट्टान के रूप में खड़ा रहूंगा। अब जब ये मामला माननीय उच्च न्यायालय से जुड़ा है, मैं अपनी और से यह अपील करता हूं की इस निर्णय को जल्द से जल्द वापस लिया जाए। जिस से मेरे अधिवक्ता भाइयों की वा क्षेत्र की आम जनता को हो रही भारी परेशानी को दूर किया जा सके। और इस विषय में मेरी माननीय मुख्यमंत्री से भी बहुत विस्तार से चर्चा हुई है, वा उन्होंने आश्वासन दिया है की जैसे ही वो शिमला वापस आयेंगे इस विषय के समाधान बारे जो बन पाएगा शीघ्र करेंगे।

वहीं बार एसोसिएशन वरिष्ठ एवं कनिष्ठ अधिवक्ता और आसपास की सभी पंचायत के प्रधान प्रतिनिधि भी जन आक्रोश रैली में समिलित हुए। उन्होंने माजरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले न्यायिक कोर्ट मामलों को पांवटा साहिब से नाहन में शिफ्ट किए जाने पर जनता ने जन आक्रोश रैली मैं हिस्सा लिया।उन्होंने रामलीला ग्राउंड से लेकर माजरा बाजार से होते हुए बस स्टैंड तक हजारों की संख्या में लोगों ने इस फैसले के विरोध में नारे बाजी, अपनी मांग व रैली निकाली ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments