Saturday, July 13, 2024
HomeHimachal Newsजयराम ठाकुर ने निशाना साधते हुए कहा चुनाव के पहले ही विपक्ष...

जयराम ठाकुर ने निशाना साधते हुए कहा चुनाव के पहले ही विपक्ष ने मान ली है हार, चुनाव लड़ने से भाग रहे कांग्रेस के नेता

जयराम ठाकुर ने निशाना साधते हुए कहा चुनाव के पहले ही विपक्ष ने मान ली है हार, चुनाव लड़ने से भाग रहे कांग्रेस के नेता

 

 

: पूर्व मुख्यमंत्री एवम नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने अपने विधान सभा क्षेत्र सराज के थुनाग और जंजैहली में रोड शो कर भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी सुश्री कंगना रनौत के लिए समर्थन मांगा। यहां उन्होंने भाजपा पन्ना प्रमुख सम्मेलन को भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी के दस साल का कार्यकाल शानदार रहा है और आने वाला कार्यकाल विकास के लिहाज़ से ऐतिहासिक होगा।

 

अगले पांच साल के कार्यकाल की कार्य योजना के बारे में प्रधानमंत्री ने संकल्प पत्र के माध्यम से दुनिया के सामने रख दिया है। जिस पर काम चल रहा है। नरेन्द्र मोदी के कार्यभार सम्भालते ही देश के 70 साल से ज़्यादा के सभी बुजुर्गों के स्वास्थ्य की ज़िम्मेदारी नरेन्द्र मोदी की हो जाएगी। बिना किसी शर्त के सभी बुज़र्गों को आयुष्मान योजना के दायरे में लाया जाएगा।

 

इसके अलावा तीन करोड़ आवास और तीन करोड़ महिलाओं को लखपति योजना के माध्यम से लखपति बनाने की योजना साकार होगी। रोड शो में पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि पिछले चुनाव में सराज की जनता ने उन्हें 37 हजार की बढ़त दी थी। इस बार यहां की जनता कंगना को इससे भी ज्यादा लीड देगी।

 

उन्होने सराज की जनता व कार्यकर्ताओं से आग्रह करते हुए कि प्रदेश स्तरीय जिम्मेदारी होने के चलते उनका सराज में हर जगह जाना संभव नहीं होगा। यहां का हर कार्यकर्ता जयराम बनकर कार्य करेगा और कंगना को भारी मतों से जीताकर संसद भेजेगें। कंगना ने बॉलीवुड में बेहतरीन कार्य किया और राजनीति में भी अब कंगना नया मुकाम हासिल करेगी।

 

जयराम ठाकुर ने जंजैहली में आयोजित पन्ना प्रमुख सम्मेलन में कहा कि आज हमारे पास नरेन्द्र मोदी जैसा क्षमतावान नेतृत्व है। यह हमारे लिए सौभाग्य और गर्व की बात है। आज भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। देश-दुनिया का नरेन्द्र मोदी पर यह भरोसा उनके द्वारा किए गए कार्यों की वजह से हैं। उन्होंने देश में आज़ादी के समय से चले आ रहे मुद्दों को हल किया।

 

दशकों की माँग और अपेक्षाएं मोदी के कार्यकाल में पूरी हुई। चाहे पांच सौ साल पुराना राम मंदिर का मुद्दा हो या कश्मीर का मुद्दा, इतनी जटिलताओं के बाद भी वह मुद्दे आज हाल हुए। हम उन सौभाग्यशाली लोगों में हैं जिन्होंने अपनी आँखों से राम मंदिर में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा देखी। अनुच्छेद 370 हटने के बाद का कश्मीर देख रहे हैं। विकास की यह गति आगे भी जारी रहे इसके लिए हिमाचल की सभी सीटों पर हमें कमल खिलाना हैं।

 

जयराम ठाकुर ने मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश में विकास विरोधी सरकार चल रही है। कांग्रेस की सरकार के पास बहुमत नहीं है। सरकार बचाने के लिए स्पीकर ने भाजपा के 15 विधायकों को निष्कासित किया। मुख्यमंत्री सिर्फ़ इस लिये इधर-उधर की बातें कर रहे हैं क्योंकि उनके पास बताने के लिए अपने काम नहीं हैं।

 

आपदा के दौरान केंद्र सरकार से भेजे गए पैसे से इन्होंने अपने कार्यकर्ताओं के घर भरे।उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी स्वयं ही एक गारंटी हैं और इस गारंटी पर पूरा देश भरोसा करता है। वह जो कहते हैं पूरा करते हैं। भाजपा के संकल्प पत्र को देशवासी मोदी गारंटी मानकर भाजपा को 400 पार सीटें देने जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments