Friday, July 19, 2024
Homecrimeदो सगे भाइयों ने ले ली एक युवक की जान उतारा मौत...

दो सगे भाइयों ने ले ली एक युवक की जान उतारा मौत के घाट

हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस वारदात को दो सगे भाइयों ने अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध आईपीसी की धारा 302 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है। मामला जनपद के धर्मपुर थाना क्षेत्र के कसौली का है।

 

जानकारी के मुताबिक, कसौली इलाके में गुग्गा पीर के नाम पर चंदा मांगने वाले कश्मीर का बीती रात कसौली के कोटला गांव निवासी दो भाइयों हीरा लाल उर्फ गोलू और पूर्ण चंद उर्फ बंटी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद दोनों भाइयों ने कश्मीर पर लाते-झूंसे चलाए और डंडों से पिटाई कर डाली जिससे उसकी मौत हो गई।वही वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों भाई मौके से फरार हो गए। शनिवार को कंडा पुल के पास पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति अचेत अवस्था में पड़ा हुआ है। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची तो पाया गया कि व्यक्ति की मौत हो चुकी है व उसकी एक बाजू भी टूटी हुई है।

 

जिसके बाद पुलिस ने मामले की गहनता से जांच पड़ताल करनी शुरू की तो पता चला कि दो भाइयों ने मिलकर व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या की है। वही पुलिस की अलग-अलग टीमों ने जाल बिछाया और फरार हुए दो सगे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी धर्मपुर प्रणव चौहान ने मामले की पुष्टि की है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments