Monday, July 15, 2024
HomeHimachal Newsनगर परिषद नाहन की पार्किंग लोकार्पण पर भड़के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

नगर परिषद नाहन की पार्किंग लोकार्पण पर भड़के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

कांग्रेस सरकार के लोगो ने प्रशासन के ऊपर दबाव डालकर 25 तारीख को इसके उद्घाटन का समय निर्धारित किया:: डॉ राजीव बिंदल

 

सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन में कुछ समय से उद्घाटन पट्टिका हटाने व् लगाने के विवाद के बीच विधायक नाहन अजय सोलंकी ने इसका विधिवत लोकार्पण किया। इससे पूर्व भाजपा समर्थित पार्षदों ने एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया जिसकी अध्यक्षता भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने की। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगते हुए कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने जो धनराशि इन भवन को बनाने के लिए देनी थी उसको षड्यंत्र के तहत रोका गया और स्थानीय विधायक ने नगर परिषद नाहन को मिलने वाली विकासात्मक गतिविधियों के कार्यों को रुकवाया और लंबित किया। जिसके कारण यह बहु मंजिला प्रशासनिक भवन और पार्किंग जो अभी तक चार मंजिल बननी चाहिए थी वह दो मंजिल के ऊपर रुकी खड़ी है। जनता की मांग के लिए नगर परिषद ने एक सम्यक और उचित निर्णय किया कि 29 तारीख को इसका टेंडर करके जनता के उपयोग के लिए इसको खोल दिया जाए।

 

उहोंने कहा की आनन फानन में कांग्रेस सरकार के लोगो ने प्रशासन के ऊपर दबाव डालकर 25 तारीख को इसके उद्घाटन का समय निर्धारित किया।

उन्होंने कहा की नगर परिषद एक चुनी हुई संस्था है स्वायत्त संस्था है और नगर परिषद ने किसी भी प्रकार का कोई रेजोल्यूशन इस दृष्टि से पारित नहीं किया कि विधायक से या किसी और से इसका उद्घाटन कराया जाना चाहिए।

जब अध्यक्षा ने इसका उद्घाटन किया तो कांग्रेस के लोगों ने प्रशासन पर दबाव डाला कांग्रेस के लोगों ने आधे घंटे के अंदर-अंदर उस नाम पटिका को उतार दिया। यह सारे आम लोकतंत्र की हत्या है और नगर पालिका नाहन को तोड़कर कांग्रेस पार्टी की नगर पालिका बनाने का एक सोच समझ षड्यंत्र है । उसके तहत नगर पालिका की ग्रांट को बंद करना नगर पालिका के किए गए उद्घाटन को उतार कर तोड़कर के दोबारा से उद्घाटन करना। यह अशोभनीय, निंदनीय और अलोकतांत्रिक है । बहनों का सम्मान भी कांग्रेस सरकार को करना नहीं आता।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments