Monday, July 15, 2024
HomeHimachal Newsनेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर से मिले मंडी जनपद के नव नियुक्त पदाधिका

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर से मिले मंडी जनपद के नव नियुक्त पदाधिका

मंडी ज़िला के नव नियुक्त पदाधिकारियों के प्रतिनिधि मण्डल ने शुक्रवार को नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिन्दल से शिष्टाचार भेंट की। इस प्रतिनिधि मंडल का नेतृत्व ज़िला मंडी के ज़िलाध्यक्ष निहाल चंद शर्मा कर रहे थे। उनके साथ ज़िला मंडी के सभी महामंत्री, उपाध्यक्ष, मण्डल अध्यक्ष, प्रवक्ता और सचिव भी उपस्थित रहे। नेता प्रतिपक्ष ने सभी पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी और पार्टी के दायित्वों के निर्वहन के लिए जी जान से लगने का आग्रह किया।नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने सभी पदाधिकारियों को अपने अपने क्षेत्रों में डटकर काम करने, केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में प्रदेश के एक-एक व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए काम करे। उन्होंने कहा कि आगामी लोक सभा चुनाव में हर बूथ पर बीजेपी को सबसे आगे लेकर चलने का लक्ष्य हर पदाधिकारी और कार्यकर्ता लेकर चले।

बाद यह प्रतिनिधि मण्डल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल से भी मिला। डॉ बिंदल ने सभी को शुभकामनाएं दी और हर बूथ से बीजेपी को सबसे मज़बूत करने के लक्ष्य के साथ आगे बढ़ने को कहा।

इस प्रतिनिधि मंडल में मंडी ज़िला अध्यक्ष निहाल चंद शर्मा, उपाध्यक्ष शेर सिंह, मोहन सिंह, रणवीर सिपाहिया, पंकज शर्मा, धर्मपाल, रोशन ठाकुर, महामंत्री सुमेश उपाध्याय, संजय ठाकुर, कोषाध्यक्ष दीपक गुलेरिया, प्रवक्ता पंकज कपूर, सिराज मण्डल अध्यक्ष भगीरथ शर्मा, बल्ह के राजेंद्र राणा, दरंग मण्डल अध्यक्ष भारती, सचिव ममता भाटिया, भारती शर्मा, सुकन्या, ख़िमीराम, चूड़ामणि, शिवराम और बल्ह मीडिया प्रभारी राकेश वालिया आदि मौजूद रहे।

 

सभी पदाधिकारियों ने पार्टी द्वारा दिये गये दायित्वों का पूरी निष्ठा और लगन से निर्वहन करने का आश्वासन दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments