Friday, July 19, 2024
Homebreaking newsपरचून की दुकान को ही बना रखा था अवैध कारोबार का अड़ा,...

परचून की दुकान को ही बना रखा था अवैध कारोबार का अड़ा, पुलिस ने पकड़ा रंगे हाथ

मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें आरोपी को पकड़ने में सफलता उस समय हासिल हुई जब पुलिस की एक टीम गश्त के दौरान माजरा बाजार थी, तभी समय करीब 6:40 शाम बजे पुलिस टीम बंगाला बस्ती माजरा पहुंची।

 

उसी दौरान बंगाला बस्ती माजरा मे पुलिस को सूचना मिली हुई कि एक व्यक्ति जिसका नाम अजय सिंह पुत्र जुल्फी राम निवासी गांव कोटड़ी व्यास पांवटा साहिब जिसकी पड़दुनी रोड़ पर करीब 500 मीटर की दूरी पर दाहिनी ओर दो मंजिला घर मे परचून की दुकान है।

 

वह अपनी परचून की दुकान मे चरस बेचने का धन्धा करता है। जिस पर पुलिस टीम मौके पर अजय सिंह की परचून की दुकान पर पहुंची तो दुकान के अन्दर बैठा हुआ एक व्यक्ति दिखाई दिया

 

जिसे पुलिस द्वारा आवाज देकर दुकान के बाहर बुलाया गया। उसने पुलिस द्वारा पूछे जाने पर अपना नाम अजय सिंह पुत्र जुल्फी राम निवासी कोटड़ी व्यास पांवटा साहिब बताया।

 

पुलिस ने मौके पर अजय की दुकान की तलाशी अम्ल में लाई, जहां पर तलाशी के दौरान अजय सिंह उपरोक्त की दुकान मे रखे लकड़ी के काउंटर में एक बाल्टी स्टील के नीचे एक पालीथिन लिफाफा पादर्शी गांठ लगा हुआ बरामद हुआ, उस लिफाफे को बाल्टी के नीचे से निकाल कर पालिथीन की गांठ खोलकर चैक किया गया।

 

चैक करने पर बरामद लिफाफे में बत्तीनुमा काला रंग का पदार्थ बरामद हुआ, जो जांच करने पर चरस पाया गया।

बरामद चरस को लेकर आरोपी अजय सिंह अपनी दुकान के अन्दर अपने कब्जा मे रखने के बारे मे कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नही कर सका।

 

जिस पर पुलिस ने बरामद चरस को पालिथीन से निकलकर तोला गया जो तोलने पर बरामद चरस का वजन 96 ग्राम पाया गया।

 

इस प्रकार आरोपी अजय सिंह उपरोक्त का अपनी दुकान के अन्दर चरस/सुल्फा रखना जुर्म जेर धारा 20-61-85 ND&PS Act के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही की जा रही है जिसकी पुष्टि डीएसपी पांवटा मानवेंद्र ठाकुर ने की है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments