Saturday, July 13, 2024
Homebreaking newsपांवटा- शिलाई मार्ग में किशनकोट बड़ा हादसा सामने आया हे जिसमे हिंदी...

पांवटा- शिलाई मार्ग में किशनकोट बड़ा हादसा सामने आया हे जिसमे हिंदी प्रवक्ता की मौत , पूरा गांव में शोक की लहर

पांवटा साहिब के किशनकोट में सड़क हादसा पेश आया है। जहां 55वर्षीय व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो हुई। बता दें कि खजान सिंह (56), पुत्र घासी राम, निवासी, शिवा सोमवार सुबह करीब 7:45 बजे ड्यूटी पर स्कूल जा रहे थे। वहीं, किशन कोट में अचानक सामने से एक स्कॉरपियो HP 17d 9000 आई और मृतक व्यक्ति की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। और व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।

 

बता दें कि खजान सिंह सखौली स्कूल में हिंदी के प्रवक्ता थे। और शनिवार को छुट्टी के चलते घर आए। रविवार की छुट्टी के बाद सोमवार को बाइक पर ड्यूटी पर जा रहे थे। मगर वे इस दुखद हादसे के शिकार हो गए। वे अपने पीछे धर्मपत्नी संतोष और दो बेटों व एक बेटी को छोड़ गए। वहीं, स्कॉर्पियो चालक ने टक्कर के बाद ही व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया।

इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है और शिक्षक जगत में भी उनकी इस मौत पर गहरा शोक प्रकट किया है।चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

वही पावटा साहिब डीएसपी अदिति सिंग ने जानकारी देते हुए बताया पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की कार्यवाही जारी है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments