Friday, July 19, 2024
Homebreaking newsपांवटा साहिब के तारूवाला में नेशनल हाईवे 707 पर एक व्यक्ति की...

पांवटा साहिब के तारूवाला में नेशनल हाईवे 707 पर एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई बिना सेफ्टी इंस्ट्रूमेंट के इस व्यक्ति से स्ट्रीट लाइट ठीक करवाई जा रही थी।

पांवटा साहिब के तारुवाला में एनएच 707 पर दर्दनाक हादसा पेश आया। यहां खंबे पर लाइट फिट कर रहा एक कर्मचारी हाइड्रा की ट्राली की तार टूटने की वजह से नीचे गिर गया। कर्मचारी के सिर पर गहरी चोटें लगने से उसकी मौत हो गई।

 

दुर्घटना के संबंध में स्थानीय दुकानदार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने ही संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रत्ययदर्शी ने बताया कि हादसा एनएच कंपनी द्वारा खंभो पर लाईट लगाने के दौरान हुआ। तारुवाला क्षेत्र में इसकी दुकान के सामने एक हाइड्रा खड़ी थी। इस हाइड्रा के आगे लगी लोहे कि लिफ्ट ट्रॉली पर खड़ा होकर एक आदमी खंबे पर लाईट लगा रहा था। जिस रस्सी से ट्रॉली बंधी हुई थी वह लोहे की रस्सी अचानक टुट गई। जिससे ट्रॉली पर काम कर रहा व्यक्ति नीचे गिर गया।

 

इतना ही नहीं ट्राली व हाइड्रा का हुक भी टुटकर व्यक्ति के सिर पर लगा। जिससे व्यक्ति के सिर पर गहरी चोटें आई।

 

हालांकि मौके पर काम कर रहे कंपनी के अन्य कर्मचारियों ने घायल व्यक्ति को तुरंत अस्पताल पहुंचाया मगर, अस्पताल पहुंचने से पहले व्यक्ति की मौत हो चुकी थी! बताया जा रहा है कि यह हादसा हाइड्रा द्वारा बिना सुरक्षा उपकरणों के काम किया जा रहा था। थाना पुलिस अधिकारी ने दुर्घटना की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments