Friday, July 19, 2024
Homebreaking newsपांवटा साहिब के श्री गुरु गोविंद सिंह जी महाविद्यालय में दो गुटों...

पांवटा साहिब के श्री गुरु गोविंद सिंह जी महाविद्यालय में दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष

जानकारी के मुताबिक कि इस झड़प में कॉलेज के दो छात्रों को चोटें आई है।

और बताया ये भी जा रहा है कि तेजडर हथियारों से लैस कुछ आउटसाइडर दिन में लगभग 1:30 बजे अचानक कॉलेज परिसर में घुसे और उन्होंने कुछ छात्रों को निशाना बनाया।
पांवटा साहिब में आपराधिक तत्व बेलगाम होते जा रहे हैं। यहां शहर में चोरी और कॉलेज में झगड़ों की वारदातें होती रहती हैं। सोमवार को कॉलेज परिसर फिर रक्त रंजित हुआ। यहां कुछ अज्ञात नकाबपोश हमलावरों ने तेज धार हथियारों से कॉलेज के छात्रों पर हमला कर दिया। फिलहाल मिल रही जानकारी के अनुसार कॉलेज के कुछ छात्रों के बीच कहां सुनी हुई थी। इसके बाद आज डंडों और तलवारों से लैस कुछ लोग अचानक कॉलेज में घुस गए और उन्होंने कॉलेज के कुछ छात्रों को पकड़ कर पीटना शुरू किया।
बाहर से आए लोगों ने तलवारों से भी हमला किया। इस दौरान दो छात्रों को तेजधार हथियारों से चोटें भी आई है। बताया जा रहा है कि एक छात्रा के हाथ, जबकि दूसरे के गर्दन पर चोट आई है।
घटना की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस बल कॉलेज परिसर पहुंचा। मगर इससे पहले यहां खूनी वारदात को अंजाम देने वाले लोग फरार हो चुके थे। बताया जा रहा है कि जिन लोगों ने तेजडर हथियारों से हमला किया वह कॉलेज के स्टूडेंट नहीं है और हमला करने की नीयत से कॉलेज में घुसे थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है घायल छात्रों के बयान लिए जा रहे हैं। साथ ही बाहर से आए हमलावरों की पहचान के भी प्रयास किए जा रहे हैं। उधर, पांवटा थाना प्रभारी अशोक चौहान ने बताया कि संबंध में मामला दर्ज किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कॉलेज में शिक्षा का माहौल नहीं बिगड़ने दिया जाएगा और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments