Saturday, July 13, 2024
HomeHimachal Newsप्रदेश में , दादागिरी, गुंडागर्दी का हब बना दिया, यह सब वर्तमान...

प्रदेश में , दादागिरी, गुंडागर्दी का हब बना दिया, यह सब वर्तमान कांग्रेस सरकार की देन : बिंदल

  • प्रदेश में , दादागिरी, गुंडागर्दी का हब बना दिया, यह सब वर्तमान कांग्रेस सरकार की देन : बिंदल

 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा की जिला कांगड़ा के पालमपुर में जिस कदर हत्या का मामला सामने आया है वह हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सुक्खू को व कांग्रेस सरकार को आईना है। डेढ़ वर्ष के छोटे से समय में हिमाचल प्रदेश को अराजकता का, दादागिरी का, गुंडागर्दी का हब बना दिया है और यह सब वर्तमान कांग्रेस सरकार की देन है।

 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 राजीव बिन्दल ने कहा कि युवती के उपर 12 बार धारदार हथियार से वार किया गया, यह साबित करता है कि कैसे दरिंदो को, गुण्डों को वर्तमान सरकार का संरक्षण प्राप्त है। चम्बा के दलित युवक की हत्या करके उसके 8 टुकड़े कर दिए गए परन्तु सरकार के कान पर जूं तक नहीं रंेगी। उस दिन से हत्या, बलात्कार, डकैती का चला हुआ क्रम थमन का नाम नहीं ले रहा है।

 

डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि इस सरकार में डर और भय आम नागरिक को है, भाजपा कार्यकर्ताओं को है, सरकार के विरोध में आवाज उठाने वाले विधायकों को है परन्तु खूनी, बलात्कारी भय मुक्त हैं। पुलिस का डंडा राजनीतिक विरोधियों पर डटकर चल रहा है परन्तु चुनाव की इस बेला में जब चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा होनी चाहिए, ऐसे समय पर हत्यायें होना वर्तमान कांग्रेस सरकार का अंत आ गया है यह साबित करता है। प्रदेश में सुखविन्द्र सिंह सुक्खू की सरकार अपना इकबाल खो चुकी है और उसे सत्ता में रहने का कोई हर नहीं है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments