Saturday, July 20, 2024
Homebreaking newsप्ले स्कूल और आंगनबाड़ी रहेंगे बंद एसडीएम गुंजीत सिंह चीमा पांवटा साहिब

प्ले स्कूल और आंगनबाड़ी रहेंगे बंद एसडीएम गुंजीत सिंह चीमा पांवटा साहिब

 

Gk न्यूज पांवटा साहिब

सब डिवीजन पांवटा साहिब के प्रशासनिक क्षेत्राधिकार में 15/06/2024 को बंद रहेगा।

 

जिले के विभिन्न हिस्सों से असामान्य रूप से गर्मी की स्थिति देखी गई है,

जिसे आमतौर पर हीट वेव के रूप में जाना जाता है और रिपोर्ट की गई है,

 

जिससे बड़े पैमाने पर जनता के स्वास्थ्य पर असर पड़ने की संभावना है और भारतीय मौसम विभाग ने भी हीट वेव की स्थिति की भविष्यवाणी की है। आने वाले दिनों में.

 

और जबकि, पिछले कुछ दिनों से सब डिवीजन, पांवटा साहिब भीषण गर्मी की चपेट में है और इस सब डिवीजन के अधिकार क्षेत्र में चिलचिलाती गर्मी के कारण तापमान में अभूतपूर्व वृद्धि हो रही है। प्रतिकूल एवं भीषण गर्मी के कारण क्षेत्र के विद्यार्थियों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

 

और , हीट वेव्स गर्मी से संबंधित बीमारियों के साथ-साथ हृदय और श्वसन संबंधी विकारों के लिए अस्पताल में प्रवेश बढ़ा सकती हैं और हीट स्ट्रोक जैसी विभिन्न प्रकार की गर्मी तनाव स्थितियों को ट्रिगर कर सकती हैं।

 

उपरोक्त तथ्यों को ध्यान में रखते हुए एहतियाती कदम उठाने की सख्त जरूरत है। इसलिए, मैं, गुंजीत सिंह चीमा, एचपीएएस, उपमंडल मजिस्ट्रेट, पांवटा साहिब, आपदा प्रबंधन अधिनियम, 2005 के तहत मुझमें निहित शक्तियों का प्रयोग करते हुए और बड़े पैमाने पर जनता के कल्याण के लिए आदेश देता हूं कि सभी आंगनवाड़ी केंद्र और प्ले स्कूल संचालित हों। सब डिवीजन पांवटा साहिब के प्रशासनिक क्षेत्राधिकार में 15/06/2024 को बंद रहेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments