Monday, July 15, 2024
Homebreaking newsबंदरों ने किया यूवती पर हमला नाहन में बंदरों का खोफ...

बंदरों ने किया यूवती पर हमला नाहन में बंदरों का खोफ घर से बाहर निकलना हुआ मुश्किल,

बंदरो को पकड़ने के लिए वन विभाग चलाएगा ड्राइव,200 बंदर पकड़ने का वन विभाग को मिला लक्ष्य

मिली जानकारी के मुताबिक नाहन में स्थित काली स्थान तालाब के नजदीक एक युवती पर बंदरों ने हमला बोल दिया और इस हमले में युवती गंभीर रूप से घायल हुई है।

आपको बता दे स्थानीय निवासी मीडिया को जानकारी देते व्यक्ति ने बताया कि आज यहां बन्दरो के हमले के बाद एक व्यक्ति घायल हो रहे हे ऐसे मामले रोजाना शहर में सामने आ रहे हैं और उन्होंने बताया कि लगातार शहर में बंदरों की संख्या बढ़ रही है यह बंदर लोगों पर हमला कर रहे हैं। संबंधित विभाग को चाहिए कि लगातार बढ़ती बंदरों की संख्या को देखते हुए इन्हें पकड़ने के लिए अभियान चलाया जाए। ताकि शहर वासियों की बढ़ती परेशानियों का समाधान हो सकें।

मीडिया को जानकारी देते हुए DFO सौरभ ने बताया कि बंदरों को पकड़ने के लिए विभाग द्वारा टारगेट निर्धारित किया गया हैं। इस वर्ष 200 बन्दर विभाग पकड़ेगा। उन्होंने बताया कि शहर में बंदरों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया जाएगा।

बंदरों को पकड़ने के लिए एकमात्र ऊना से ही टीम आती है। जिनकी डिमांड अधिक होने के चलते वह टीम यहां बंदरों को पकड़ने के लिए अधिक समय नहीं दे पाती लेकिन बावजूद इसके विभाग जल्द ही शहर में बन्दर पकड़ने के लिए अभियान चलाएगी।

उन्होंने लोगों से अपील की है कि बंदरों से आई टू आई कॉन्टैक्ट ना करें। बंदरों को देखकर सावधानी बरतें। उन्होंने कहा कि बंदरों के हमले से घायल होने वाले लोगों को उचित मुआवजा विभाग द्वारा दिया जाता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments