Friday, July 19, 2024
HomeHimachal Newsभाजपा नेता सहित होटल में नशे में धुत मिले 27 लोग ,...

भाजपा नेता सहित होटल में नशे में धुत मिले 27 लोग , हमीरपुर के निजी होटल में रात 12 बजे पुलिस की दबिश 

भाजपा नेता सहित होटल में नशे में धुत मिले 27 लोग , हमीरपुर के निजी होटल में रात 12 बजे पुलिस की दबिश

 

 

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिला में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जहां पुलिस ने एक होटल में रात को छापेमारी कर नशे में धुत्त 27 लोगों को धर दबोचा है। इनमें एक भारतीय जनता पार्टी का नेता भी बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक हमीरपुर पुलिस को सूचना मिली की हमीरपुर स्थित मटन सिद्ध होटल में पार्टी चल रही है। जहां दो दर्जन से अधिक लोग नशे में झूम रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने रात करीब 12:00 बजे हमीरपुर के इस निधि होटल में दबिश दी तो पाया कि होटल में करीब दो दर्जन से अधिक लोग नशे में दूध झूम रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक हमीरपुर के निजी होटल में कुछ लोगों द्वारा पार्टी का कार्यक्रम रखा गया था। जहां शराब भी परोसी जा रही थी। मजेदार बात तो यह है कि जिस होटल में यह पार्टी चल रही थी उस होटल के पास बार का कोई भी लाइसेंस नहीं था। होटल मालिक द्वारा बिना परमिशन के ही होटल में लाल परी की सप्लाई की जा रही थी। बताते हैं कि पुलिस ने रात करीब 12:00 बजे जैसे ही होटल में दबिश दी तो इस दौरान भीड़ का फायदा उठाकर भाजपा का नेता वहां से फरार हो गया।

सूत्रों का कहना है कि पूर्व मंत्री जो मंडी जिला से संबंध रखते हैं का बेटा भी इन 27 लोगों में शामिल था , लेकिन वह भीड़ का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया है। भले ही पुलिस ने जिन 27 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया हुआ है उनमें उक्त भाजपा का नेता भी शामिल है। मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक हमीरपुर भगत सिंह ने बताया कि पुलिस ने देर रात्रि को हमीरपुर के एक होटल पर छापेमारी की जहां पर बिना परमिशन के ही शराब परोसी जा रही थी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने मौके से 27 लोगों को पकड़ा है जिनका मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में मेडिकल करवाया गया। उन्होंने कहा कि अभी तक मेडिकल की रिपोर्ट नहीं आई है , लेकिन पुलिस ने 27 लोगों के साथ-साथ होटल मालिक पर भी एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments