Saturday, July 20, 2024
Homebreaking newsभाजपा महिला मोर्चा वंदना योगी ने घोषित की अपनी टीम

भाजपा महिला मोर्चा वंदना योगी ने घोषित की अपनी टीम

शिमला, भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्षा वंदना योगी ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से चर्चा के उपरांत महिला मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारियों एवं जिलाध्यक्षों की घोषणा की है।
प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ० सीमा ठाकुर, शीतल व्यास, मीनाक्षी राणा, कांता ठाकुर और अनिता वर्मा होंगी।
महामंत्री मांचली ठाकुर और अंजना शर्मा होंगी।
प्रदेश सचिव मनीषा सूद, रजनी ठाकुर, सीमा चंदेल, प्रतिभा कंवर, शीतल भारद्वाज और वर्षा ठाकुर (आई०टी० प्रभारी) नियुक्त किए गए।
कोषाध्यक्ष अंजना ठाकुर, सह कोषाध्यक्ष नीतू धमीर, कार्यालय सचिव आशा शर्मा, सह कार्यालय सचिव, शशिकमल लता होंगी।
प्रदेश प्रवक्ता संजू शर्मा, शशि मल्होत्रा, अनिता गर्ग और अनिता चौधरी होंगे।
मीडिया प्रभारी प्रेम चौहान, सह मीडिया प्रभारी रूपा शारदा और अनिता गथानिया, आईटी संयोजक सुनीता कटोच, आईटी सह संयोजक मनीषा चौहान, शालिनी, आईटी संयोजक कांगड़ा संसदीय क्षेत्र पूजा ठाकुर, आईटी संयोजक मंडी संसदीय क्षेत्र कुसुम कुमारी दीपक और दीपिका राठौर, आईटी संयोजक हमीरपुर संसदीय क्षेत्र रितिका भारद्वाज और पूनम कुमारी और सोशल मीडिया संयोजक प्रतिभा बाली होंगे।
जिलाध्यक्ष का नाम कुछ इस प्रकार होंगे चंबा से जयंती दुग्गल, कांगड़ा से रंजू रस्तोगी, नूरपुर से सृष्टा देवी, देहरा से सरिता धीमान, पालमपुर से रागिनी रकवाल, लाहौल स्पीति से मनी देवी,कुल्लू से कमलेश शर्मा, सुंदरनगर से नीलम परमार, हमीरपुर से अर्चना चौहान, ऊना से अनु ठाकुर, बिलासपुर से शैलजा शर्मा, सिरमौर से सीमा कन्याल, सोलन से इंदू ठाकुर, महासू से आशा रिठवान, शिमला से विनती शर्मा और मंडी से सीमा शर्मा होंगे।
योगी ने बताया कि महिलाओं की हिमाचल प्रदेश में बड़ी संख्या है और हिमाचल प्रदेश की मातृ शक्ति को और सुदृण बनाते हुए हम संगठन का कार्य बूथ स्तर तक ले जाएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments