Monday, July 15, 2024
HomeHimachal Newsमंडी संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह...

मंडी संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह पर निशाना साधा है

 

मंडी संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं को महिलाओं का सम्मान करना नहीं आता है। वह शनिवार को कुल्लू के खराहल और मणिकर्ण में बोल रहीं थीं।

 

कंगना ने कहा, ‘उनको टिकट मिलने के बाद ये भाजपा की सभाओं में लोगों की भीड़ आने और लोकप्रियता देखकर बौखला गए हैं। कहते हैं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मुंबई से एक हीरोइन लेकर एक महीने की शूटिंग पर आए हैं। दूसरे बेशर्म नेता कहते हैं ये रोज जगह-जगह कपड़े बदलती हैं।

 

‘ कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह पर बरसते हुए कंगना ने कहा कि जो सरकार में मंत्री होकर भी अपने दिवंगत पिता की प्रतिमा नहीं लगा सके, वो विकास कैसे करवाएंगे।कंगना ने कहा, ‘इनको सिर्फ चुनाव के वक्त ही मंडी की याद आती है। चुनाव जीतने के बाद मुड़कर नहीं आते। आज देश ने तय कर लिया है कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार फिर से प्रधानमंत्री बनाना है, क्योंकि यही नेता देश में विकास की एकमात्र गारंटी हैं।मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने चौपाल विधानसभा क्षेत्र के कुपवी में भाजपा पर जमकर निशाने साधे। कहा कि देवभूमि हिमाचल की जनता बेईमानों का कभी साथ नहीं देती।

 

 

 

मुख्यमंत्री ने चौपाल विधानसभा क्षेत्र के कुपवी में लोकसभा उम्मीदवार विनोद सुल्तानपुरी के समर्थन में यह बात कही।

सुक्खू ने कहा कि यह साधारण चुनाव नहीं है। इस चुनाव से भविष्य की राजनीति की दशा और दिशा तय होगी।

 

हिमाचल से 1 जून को धनबल की राजनीति करने वालों के खिलाफ पूरे देश में संदेश जाना चाहिए। नोटतंत्र के आगे जनबल जीतना चाहिए। चुने हुए विधायकों को खरीदना जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ है। यह चुनाव सत्य व असत्य के बीच है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि महिलाओं के 1500 रुपये भाजपा व जयराम नहीं रुकवा सकते। अगर आयोग भाजपा के दबाव के कारण अनुमति नहीं देता है तो जून में महिलाओं को अप्रैल व मई माह के 3000 रुपये एकमुश्त दिए जाएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments