Friday, July 19, 2024
HomeHimachal Newsमाजरा ब्लॉक U-14 छात्राओं की खेलकूद प्रतियोगिता में शहीद कमल कांत मेमोरियल...

माजरा ब्लॉक U-14 छात्राओं की खेलकूद प्रतियोगिता में शहीद कमल कांत मेमोरियल राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कोटडी व्यास स्कूल का रहा दबदबा

माजरा ब्लॉक U-14 छात्राओं की खेलकूद प्रतियोगिता में शाहिद कमल कांत मेमोरियल राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कोटडी व्यास स्कूल का योग,जुडो, चैस, एथलेटिक्स एवं भाषण प्रतियोगिता में रहा दबदबा !
माजरा ब्लॉक के खंड स्तरीय अंडर-14 गर्ल्स टूर्नामेंट राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पीपलीवाला में संपन्न हुए, जिसमें शहीद कमलकांत मेमोरियल राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, कोटडी व्यास ने माजरा ब्लॉक स्तरीय खेलकूद में योगा में
प्रथम स्थान हासिल किया !रीदमिक योग प्रतियोगिता में कोटडी ब्याज की दिव्यांशी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया,आर्टिस्टिक योग में भी स्कूल की रितिका ने प्रथम स्थान हासिल करा ! वही जूडो में 23,, किलो भार में प्रीतिका ने गोल्ड मेडल लिया,‌ 27 किलो भार में अंशिका ने प्रथम, 32 किलो मे स्वेता ने प्रथम, 36 किलो भार में प्रीति ने प्रथम, 40 किलो मे दिव्यांशी ने प्रथम, 44 किलो भार में स्नेहा ने प्रथम स्थान हासिल किया व कोटडी ब्यास स्कूल ने जुडो की ट्रॉफी अपने नाम की! वही शतरंज (चैस )खेल में भी कोटडी व्यास स्कूल सेकंड स्थान पर रहा, एथलेटिक्स में कृतिका ने लॉन्ग जंप में सेकंड प्लेस, डिसकस मे भी द्वितीय स्थान प्राप्त किया, वही सीता ने 400 मीटर रेस में तृतीय स्थान, व कृतिका ने 100 मीटर में तृतीय स्थान प्राप्त किया, स्कूल की रिले टीम ने 4×100 मीटर भी प्रथम स्थान हासिल किया, एथलेटिक्स में स्कूल की टीम द्वितीय स्थान पर रही, कोटडी व्यास स्कूल का सांस्कृतिक कार्यक्रमों के अंतर्गत भाषण प्रतियोगिता में भी दबदबा रहा, स्कूल की छात्रा अंशिका ने भाषण प्रतियोगिता में ब्लॉक लेवल पर प्रथम स्थान हासिल कर स्मृति चिन्ह प्राप्त किया ।

अंडर 14 माजरा ब्लॉक छात्राओं की तीन दिवसीय प्रतियोगिता के समापन समारोह के मुख्य अतिथि प्रधान पिपलीवाला रहे! इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य संजीव नोटियाल , स्थानीय विद्यालय का स्टाफ खेलकूद प्रतियोगिता के ब्लॉक पर भारी एवं अन्य पीईटी एवं स्थानीय गणमान्य लोग उपस्थित रहे! पंचायत प्रधान ने बच्चों को ट्रॉफी एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया!

स्कूल पहुंचने पर प्रिंसिपल अजय शर्मा व सभी स्टाफ सदस्यों, विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष मानसिंह ने बच्चों का जोरदार स्वागत तथा अभिनंदन किया, U-14 छात्राओं की माजरा ब्लॉक प्रतियोगिता में भाग लेने वाली एवं विजेता छात्राओं के सम्मान में जलपान की व्यवस्था भी की गई!!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments