Friday, July 19, 2024
HomeHimachal Newsराजकीय उत्कृष्ट महाविद्यालय अर्की की एनएसएस इकाई ने आज स्वच्छता पखवाड़े के...

राजकीय उत्कृष्ट महाविद्यालय अर्की की एनएसएस इकाई ने आज स्वच्छता पखवाड़े के अंतर्गत 1 तारीख 1 घंटा कार्यक्रम में श्रमदान दिया, कल्पना की रिपोर्ट

राजकीय उत्कृष्ट महाविद्यालय अर्की की एनएसएस इकाई ने आज स्वच्छता पखवाड़े के अंतर्गत 1 तारीख 1 घंटा कार्यक्रम में श्रमदान दिया। अभियान का शुभारंभ महाविद्यालय से बातल गांव की ओर रैली निकालकर किया गया।

 

 

 

बातल गांव के स्वास्थ्य केंद्र के आसपास, स्थानीय प्रधान, उप प्रधान एवं वार्ड मेंबर ने रैली का स्वागत किया। इसके बाद कार्यक्रम अधिकारी द्वारा सभी इकाइयों के सदस्यों को स्वच्छता शपथ दिलाई गई। तत्पश्चात सभी इकाईयो ने स्वास्थ्य केंद्र व जल स्रोत के आसपास की साफ सफाई की। इस कार्यक्रम में सभी कार्यक्रम अधिकारियों ने पंचायत के प्रधान, वार्ड मेंबरों ने ओर अन्य स्थानीय सदस्यों ने विद्यार्थियों के साथ मिल कर बढ़-चढ़कर श्रमदान किया। इस कार्यक्रम में स्थानीय लोगों समेत लगभग 100 लोगों ने भाग लिया। यह कार्यक्रम महाविद्यालय की प्राचार्या प्रोफेसर सुनीता शर्मा जी के दिशा निर्देशन व संरक्षण में सम्पन हुआ। महाविद्यालय की ओर से प्रोफेसर पुनीत, प्रोफेसर सुमन, प्रोफेसर चमन, प्रोफेसर हेमलता प्रोफेसर रेखा, तथा डॉ धनदेव शर्मा मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments