Saturday, July 13, 2024
Homebreaking newsराज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान सुक्खू-जयराम में नोकझोंक, जानें पूरा...

राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान सुक्खू-जयराम में नोकझोंक, जानें पूरा मामला

राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर के बीच नोकझोंक हुई।

 

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि ओपीएस के नाम पर वोट लेकर कांग्रेस सत्ता में आई और अब ओपीएस के तहत पेंशन में कटौती की तैयारी चल रही है। अंतिम वेतन के 50 फीसदी से घटाकर इसे 20 से 30 फीसदी करने की तैयारी है।केंद्र से प्रदेश को मदद न मिलने के सरकार के दावे पर जयराम बोले, हिमाचल में केंद्र के आशीर्वाद से ही काम हो रहे हैं। राज्यपाल के अभिभाषण में सिर्फ केंद्र की योजनाओं का ही जिक्र है।

 

 

 

जयराम ने बहुत ज्यादा कर्ज लेने की बात की तो मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने पलटवार करते हुए कहा कि जब सत्ता जाती है तो विचित्र स्थिति पैदा हो जाती है। यही स्थिति भाजपा की है।वर्तमान सरकार ने सरकारी अधिकारी और कर्मचारी जिन्होंने विकास की गाथा लिखी है, उन्हें ओपीएस देने का वादा किया गया था और इसे लागू किया गया है।

 

 

 

4,500 लोग ओपीएस ले रहे हैं। पेंशन में कोई कटौती नहीं हुई है। भ्रामक बातें की जा रही हैं। एक साल के कार्यकाल में सरकार ने बेहतरीन काम किए हैं। नेता प्रतिपक्ष को तथ्यों और कागज के आधार पर बो

लना चाहिए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments