Monday, July 15, 2024
Homebreaking newsरिहायशी मकान से कर रहा था घिनौना काम पुलिस ने पकड़ा रंगे...

रिहायशी मकान से कर रहा था घिनौना काम पुलिस ने पकड़ा रंगे हाथ

मिली जानकारी के मुताबिक जब अन्वेषणकर्ता पुलिस चौकी
की पुलिस टीम सिंघपुरा महेरुवाला, भंगाणी व सिंघपुरा
गस्त पर थी गस्त के दोरान तभी मुखबर से जानकारी मिली की जसपाल पुत्र रुप राम निवासी गांव अपर भगानी (चिल्लौई) डा0 भंगाणी तहसील पांवटा साहिब जिला सिरमौर हि0प्र0का रहने वाला अपने रिहायशी मकान पर चरस बेचने का अवैध धंधा करता है यदि इस समय जसपाल उपरोक्त के रिहायशी मकान की तलाशी ली जाए तो उसके घर के कमरे से चरस ब्रामद हो सकती है।

ये जानकारी मिलते ही पुलिस टीम हरकत में आ गई जब जसपाल पुत्र रुप राम के घर पहुंची तो देखा रिहायशी मकान के दरवाजे के पास एक व्यक्ति दिखाई दिया जिससे उसका नाम व पता पूछा गया तो उसने अपना नाम जसपाल बताया जिसके बाद उसके रिहाय़शी मकान की तलाशी अमल मे लाई गई। इस दौरान तलाशी जसपाल घर के रिहायशी मकान मे बने दुसरे नम्बर के कमरे मे लगे डब्बल बैड के दराज के अंदर एक पारदर्शी पोलीथीन लिफाफा रबड से बंधा हुआ ब्रामद हुआ।

जिसे खोलकर चैक किया गया तो पारदर्शी पोलीथीन लिफाफे के अंदर से काला पदार्थ ब्रामद हुआ जो अनुभव के आधार पर चरस पाई गई। जिसे तोला गया जो तोलने पर *ब्रामदा चरस का कुल वजन 40.06 ग्राम पाया गया

जानकारी देते हुए डीएसपी मानवेंद्र ठाकुर ने बताया कि नशे की बड़ी खेप एक व्यक्ति से बरामद की गई है पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इसे अंजाम दिया है उन्होंने कहा कि आम आदमी अगर सजग होता है तो नशे को जड़ से खत्म किया जा सकता है पुलिस का साथ दें ताकि नशा माफिया पर लगाम लगाई जा सके।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments