Monday, July 15, 2024
HomeHimachal Newsविभागीय अधिसूचना एवं आदेशों मे छेड़छाड़ करने वालो के विरुद्ध हो...

विभागीय अधिसूचना एवं आदेशों मे छेड़छाड़ करने वालो के विरुद्ध हो सख्त कार्रवाई- सिरमौर सुरेन्दर पुडीर

हिमाचल प्रदेश विद्यालय प्रवक्ता संघ जिला सिरमौर ने शिक्षा सचिव के कार्यालय से 15 अगस्त को जारी अवकाश सम्बंधित आदेश को छेड़कर सोशल मीडिया मे वायरल करने वाले शरारती तत्व पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।दरअसल 15 अगस्त को जारी आदेश के अनुसार सम्पूर्ण राज्य मे 16 अगस्त को शिक्षा संस्थानो को बंद करने के आदेश जारी हुए आज उन्ही आदेशो को छेड़कर किसी शरारती तत्व ने 16 अगस्त के स्थान पर 17 अगस्त को भी शिक्षा संस्थान बंद करने का झूठा पत्र सोशल मीडीया मे जारी कर दीया यद्यपि उच्च अधिकारीयो के ध्यान मे आते ही उक्त पत्र को जाली करार दे दिया गया तथापि कुछ समय के लिए सभी विद्यार्थी, अभिभावक एवं शिक्षक काफी परेशान रहे।
प्रवक्ता संघ जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पुंडीर , निवर्तमान राज्य वरिष्ठ उपाध्यक्ष नरेंद्र नेगी,उपाध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा , महासचिव आई डी राही , रमेश नेगी, संजय शर्मा, देवराज कनयाल, रमा शर्मा, संध्या चौहान आदि ने संयुक्त वक्तव्य मे कहा कि आज जब संपूर्ण राज्य अभूतपूर्व प्राकृतिक आपदा को झेल रहा है। सरकार, संपूर्ण सरकारी तंत्र एवं समाज का बुद्धिजीवी वर्ग इस भयावह चुनौती से जूझने के दिन रात प्रयास कर रहा है ऐसी स्तिथि मे इस प्रकार के झूठे एवं भ्रामक प्रचार का यह कुकृत्य अत्यंत निंदनीय है ।
प्रवक्ता संघ ने सभी शिक्षको अन्य कर्मचारीयो तथा समाज के सभी वर्गो से निवेदन कीया है कि सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफार्म पर वायरल होने वाले आदेश को विभागीय पुष्टी के बाद ही सांझा कीया जाय। संघ ने सरकार से निवेदन किया है कि ऐसे शरारती तत्व के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाए ताकी कोई दोबारा ऐसी हिमाकत न कर सके।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments