Monday, July 15, 2024
HomeHimachal Newsशिमला ज़िला स्तरीय बैडमिंटन चैंपियनशिप प्रज्ञा-वक्षिता और यशिका-रितिका के बीच होगी खिताबी...

शिमला ज़िला स्तरीय बैडमिंटन चैंपियनशिप प्रज्ञा-वक्षिता और यशिका-रितिका के बीच होगी खिताबी भिड़ंत

शिमला ज़िला स्तरीय बैडमिंटन चैंपियनशिप
प्रज्ञा-वक्षिता और यशिका-रितिका के बीच होगी खिताबी भिड़ंत

शिमला में खेली जा रही ज़िला स्तरीय बैडमिंटन चैंपियनशिप में आज सेमी फाइनल और क्वाटर फाइनल मुकाबले खेले गए। लड़कियों के आज खेले गए अंडर-17 डबल मुक़ाबले में प्रज्ञा और वक्षिता की जोड़ी ने सानवी और वैष्णवी की जोड़ी को हरा कर फाइनल में प्रवेश किया। इसी आयु वर्ग में यशिका और रितिका की जोड़ी ने वेदांशी और स्वाति की जोड़ी को हरा कर फाइनल ने जगह बनाई।
लड़कों के अंडर 17 एकल मुकाबलों में सार्विक ने भव्या को, परनीत ने दिव्यांश को, प्रियांश ने आदविक को और दक्ष ने सुमंत को हरा कर सेमीफाइनल में जगह बनाई।
लड़कों के अंडर 19 एकल क्वाटर फाइनल मुकाबलों में कृष ने भव्य को, परनीत ने अजय को, पूर्व ने दक्ष को, प्रियांश ने गोलू को, सार्विक ने कृष को और परनीत ने उदय को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई।
लड़कों के अंडर 17 एकल क्वाटर फाइनल मुकाबलों में भव्य ने कृष को, दिव्यांश ने सोनल को, आदविक ने साहिल को, प्रियांश ने अक्षित को, सुमंत ने प्रांजल को और दक्ष ने हिमांशु को हराकर सेमीफाइनल में पवेश किया।
पुरुष वर्ग में आज खेले गए दूसरे दौर के मैच में पूर्व ने अनिकेत, पार्थिव ने सचिन और समक्ष ने उदित को पराजित किया। इससे पूर्व पुरुषों के पहले दौर के मुकाबलों में प्रकाश भारद्वाज ने सचिन को, रजत ने कार्तिक को, अजय कैथ ने हितेश को, अमन ने प्रणय को, धर्मेंद्र ने प्रकाश को, समक्ष ने अदम्य को, उदित ने आशीष को, सचिन ने हर्ष को, पूर्व ने पुशराज को उदय ने रजत को और माणिक ने अमन को पराजित किया।
महिला वर्ग के पहले दौर के मुकाबले में हरीतिका ने त्रियम्बिका को और यक्षित ने प्रांजल को हराकर दूसरे दौर में प्रवेश किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments