Saturday, July 20, 2024
HomeHimachal Newsसतौन मार्ग पर पेश आया दर्दनाक सड़क हादसा! एक की मौत चार...

सतौन मार्ग पर पेश आया दर्दनाक सड़क हादसा! एक की मौत चार गंभीर रूप से घायल

सतौन मार्ग पर पेश आया दर्दनाक सड़क हादसा! एक की मौत चार गंभीर रूप से घायल

 

 

: सतौन के कांटी मशवा सड़क पर कार के गहरी खाई में गिरने से एक युवक की मौत हो गई जबकि चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

सतौन मार्ग पर पेश आया दर्दनाक सड़क हादसा! एक की मौत चार गंभीर रूप से घायल

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब से पांच युवक पांवटा साहिब से कार में सवार होकर घूमने के लिए कांटी मशवा गये थे, तथा वापिस आते समय कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई।

 

गाड़ी के गहरी खाई में गिरने की सूचना मिलते ही स्थानीय युवा मौके पर पहुंचे तथा पांचों घायलों को कड़ी मशक्कत से गहरी खाई से बाहर निकलकर 108 एंबुलेंस की सहायता से सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचाया गया।

जहां पर चिकित्सकों ने प्रदीप कुमार (28) पुत्र फुल सिंह निवासी अमरगढ़ को मृत घोषित कर दिया।

 

चार अन्य घायल चार युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था में मैडिकल कॉलेज नाहन के लिए रैफर किया गया।

 

 

हादसे में घायलों की पहचान अनीश एवं मनीष जोकि दोनों सगे भाई थे सौरव एवं अजय के रूप में हुई है पांचो युवक पौंटा साहिब के रहने वाले थे।

 

 

वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शब्द ग्रे में भेज दिया गया है जहां पर शव का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

 

 

उधर, सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में आपातकालीन ड्यूटी में तैनात डॉक्टर प्रियंका परमार के साथ बड़ा हादसा होने के कारण इमरजेंसी में मेडिकल स्टाफ में डॉ पीयूष तिवारी,डॉ अंकुर धीमान डॉ अनिशा मौजूद थे।

 

हादसे को लेकर जानकारी देते हुए डॉक्टर पीयूष तिवारी ने बताया कि दर्दनाक सड़क हादसे में पांच लोग घायल हुए थे जिसमें एक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया वहीं हालत गंभीर होने के कारण चार लोगों को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments