Saturday, July 13, 2024
Homebreaking newsसमाजसेवी और व्यवसायी लोंगोवाल के पक्ष में उतरे ग्रामीण…झूठी खबर छपने पर...

समाजसेवी और व्यवसायी लोंगोवाल के पक्ष में उतरे ग्रामीण…झूठी खबर छपने पर पहुंचे पुलिस स्टेशन…

 

पत्रकार पर लगे गंभीर आरोप , क्या है मामला

संजीव लोंगवहाल ने दिया बयान

 

पांवटा साहिब के माजरा में एक दम्पत्ति पर अपने ही परिचित के आधार कार्ड का ग़लत इस्तेमाल करने और फर्जी साइन कर लोन में गारंटर बनाने का मामला सामने आया है। फर्जी साइन और लोन में बिना बताए गारंटर बनाए जाने पर पुलिस थाना माजरा को शिकायत की गई है।

 

इस बारे में जानकारी देते हुए संदीप कुमार ने बताया कि आदित्य और सपना नामक दम्पति ने कार लोन लिया था। कार लोन 2022 में लिया गया, जब साहिद खान को बैंक से गारंटी होने के नाते फोन आया कि कार की किश्तें नहीं आ रही हैं, तब साहिद को पता चला कि उन्हें कार खरीद के दौरान गारंटर बनाया गया है। जब इस बारे में उन्होंने उक्त दंपति से पूछा कि उन्होंने तो कहीं भी गारंटी के दौरान साइन नहीं किए हैं, तो इस दंपति ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए कहा कि उनके फर्जी साइन कर गारंटर उन्होंने बनाया है

 

परंतु जब शिकायतकर्ता ने दोबारा पति-पत्नी को फोन किया तो उन्होंने उक्त किस्तों को भरने से इनकार कर दिया और शिकायतकर्ता के खिलाफ ही झूठी खबरें प्रकाशित करने की धमकी दी। जिसको लेकर अब माजरा थाना में शाहिद खान ने उनके आधार कार्ड और फर्जी साइन कर गारंटी बनाएं जाने पर शिकायत दर्ज करवायी है।

 

 

 

वही, दूसरी ओर संदीप कुमार ने पुलिस थाना माजरा में शिकायत दर्ज करवाई है कि उक्त दंपति द्वारा उनकी छवि खराब करने के लिए मीडिया प्लेटफॉर्म का गलत इस्तेमाल किया गया है। उनकी फोटो लगाकर उन्हें गरीबों का खून चूसने वाला जैसे शब्दों को लिख कर उनके जीवन में मानसिक तनाव पैदा किया है। उनकी छवि को क्षेत्र में खराब करने की कोशिश की गई जो की कानूनी अपराध है और इस अपराध के तहत मामला दर्ज कर उन्हें न्याय दिया जाए।

 

समाजसेवी संदीप कुमार ने मीडिया को अपना पक्ष बताते हुए कि वह जरूरतमंदों की मदद करते हैं। इस विषय पर वह कोर्ट में भी मानहानि का केस करेंगे।

जब हमने इस विषय में बैंक मैनेजर से बात की तो उन्होंने साफ मना कर्दिया बैंक में सपना पत्रकार की कोई किस्त बाउंस नही हुई, जब पत्रकार से इस बारे मे बात की तो उन्होंने बताया ये झूठे आरोप हे में इसकी छानबीन कर एक पांवटा साहिब में सभी पत्रकारोंके सामने सच और झूठ सामने लेकर आऊंगी

 

इस विषय पर माजरा पुलिस स्टेशन के SHO प्रताप परमार ने बताया कि दो शिकायतें प्राप्त हुई है, मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

 

नोट अभी इसके खिलाफ यह कंप्लीट है उन्होंने इस बारे में अभी कुछ नही बताया Gk न्यूज अभी इसकी पुष्टि नहीं करता  है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments