Monday, July 15, 2024
HomeHimachal Newsसिरमौर आजाद पच्छाद पार्टी द्वारा राजगढ़ में किया गया बेठक का...

सिरमौर आजाद पच्छाद पार्टी द्वारा राजगढ़ में किया गया बेठक का आयोजन ।। पार्टी के मंडल अध्यक्ष बेली राम शर्मा ने की बेठक की अध्यक्षता ।।

आजाद पच्छाद पार्टी द्वारा आज राजगढ़ में एक बेठक का आयोजन किया गया । इस बेठक की अध्यक्षता मंडल के अध्यक्ष बेली राम शर्मा द्वारा की गई और बेठक मे प्रदेश के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष जी आर मुसाफिर विशेष रुप से उपस्थित रहे इस बेठक में राजगढ व उप तहसील पझोता के लभगभ सभी क्षेत्र के लोगो ने भाग लिया । और इस बेठक में अपने अपने क्षेत्रो की समस्याओं के बारे में अवगत कराया । बेठक के बाद पत्रकार वार्ता में जी आर मुसाफिर ने कहा कि प्रदेश इन दिनो एक बड़ी प्राकृतिक आपदा का सामना कर रहा है ।

जिसके कारण आम जनता को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है । जानमाल सरकारी व निजी संपतियों की भारी हानि हो रही है । मगर इसके बावजूद भी प्रदेश सरकार प्रभावितो को सहायता प्रदान कर रही है और सरकार के मुख्यमंत्री व मंत्री सहित सभी आपदा प्रभावित क्षेत्रो का लगातार दौरा कर रहे है और आपदा से प्रभावित परिवारो से खुद जाकर मिल रहे है । और राहत कार्य का निरिक्षण कर रहे है ताकि प्रभावित परिवारो को जल्द से जल्द राहत प्रदान की जा सके । और उनका जीवन पटरी पर लोट सके । उनका कहना था कि पच्छाद विधानसभा क्षेत्र में भी भारी बारिश से किसानो व बागवानो का काफी नुकसान हुआ है । कुछ रिहायशी मकानो व गौ शालाओ को भी हानि पंहुची है । भुस्खलन के कारण लोगो की काफी फसले तबाह हो गई है । कुछ क्षेत्रो मे सड़के बंद पड़ी है जिसके कारण किसानो व बागवानो को अपनी नकदी फसले मार्केट तक पंहुचाने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है । उनका कहना था कि पिछले लगभग एक महीने से राजगढ़ ठारू ,राजगढ़ राणाघाट राजगढ़ सैर जगास बस सेवा अभी सड़क बंद होने के कारण बंद पड़ी है जिससे इन क्षेत्र के लोगो को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है । स्थानीय प्रशाशन लगातार लोगो को राहत पंहुचाने के लिए कार्य कर रहा है मगर स्थिति को देखते हुये राहत कार्य में गति लाने की जरूरत है ताकि लोगो का जीवन पटरी पर लोट सके इसके बाद जी आर मुसाफिर ने एस डी एम कार्यालय जा कर एस डी.एम राजगढ़ को लोगो की समस्याओं से अवगत कराया और उनके जल्द समाधान करने की मांग की ।।

सिरमौर से कपिल शर्मा की रिपोट

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments