Saturday, July 13, 2024
HomeHimachal Newsसिरमौर सिरमौर के जंगल में पेड़ से लटके महिला-पुरुष के शव...

सिरमौर सिरमौर के जंगल में पेड़ से लटके महिला-पुरुष के शव मिलने से सनसनी.

जिला सिरमौर के मुख्यालय नाहन के समीप एक जंगल मे पेड़ से लटके दो शव मिले है। जिस से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। शव किसके है अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस तहकीकात में जुट गई है।

 

 

 

सिरमौर

सिरमौर के जंगल में पेड़ से लटके महिला-पुरुष के शव मिलने से सनसनी.

 

जिला सिरमौर के मुख्यालय नाहन के समीप एक जंगल मे पेड़ से लटके दो शव मिले है। जिस से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। शव किसके है अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस तहकीकात में जुट गई है।

 

 

पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार दिनांक 15-06-2024 को प्रधान, ग्रांम पंचायत सैन की सैर ने टेलीफोन के माध्यम से पुलिस थाना

सदर नाहन में सुचना दी कि रामाधौण रोड पर पाइप लाईन से निचे जंगल में एक व्यक्ति का शव पेड से लटका हुआ है।

 

उक्त सुचना के प्राप्त होने पर पुलिस थाना सदर नाहन की पुलिस टीम तुरंत घटना स्थल पर

पहुंची। छानबीन के दौरान पुलिस टीम को घटना स्थल गाँव तालो बोहला के साथ ठण्डा नाला में एक पेड़ पर एक अज्ञात पुरुष व एक महिला के शव लटके हुये मिले। दोनों ही शव सड़ी-गली अवस्था में है और काफी पुराने लग रहे हैं, इस कारण दोनों ही शवों की पहचान नहीं हो पा रही है।

 

महिला ने हरे रंग के कपडे व पुरुष ने जीन की ग्रे पैंट व सफेद धारीदार कमीज पहन रखी है।पुलिस अधीक्षक, जिला सिरमौर तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, जिला सिरमौर भी घटना स्थल पर पहुंचे तथा घटना स्थल का निरिक्षण करने के उपरान्त उपरोक्त शवों की पहचान करने के लिए तथा घटना के सम्बन्ध में हर पहलु से जांच करने के लिए प्रभारी पुलिस थाना सदर नाहन को आवश्यक दिशा-निर्देश भी जारी किये।

 

घटना स्थल का वैज्ञानिक निरिक्षण करने के लिए State Forensic Science Laboratory (SFSL) की टीम को भी घटना स्थल पर बुलाया गया है। उपरोक्त दोनों शवों का पोस्टमार्टम डॉ० वाई० एस० परमार मेडिकल कॉलेज नाहन में करवाया जा रहा है।

 

उपरोक्त हुलिया से सम्बन्धित किसी पुरुष व महिला की गुमशुदगी का पता लगाने के लिये सभी नजदीकी पुलिस थानों तथा चौकीयों को भी सुचित किया गया है। पुलिस टीम द्वारा मामले में हर पहलु की बारीकी से जांच जारी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments