Monday, July 15, 2024
HomeHimachal Newsसुक्खू सरकार पर हर महिला का 15 हजार रुपए का कर्ज चढ़ा...

सुक्खू सरकार पर हर महिला का 15 हजार रुपए का कर्ज चढ़ा –मेलाराम शर्मा 

 

जिला जिला सिरमौर के भाजपा प्रवक्ता मेलाराम शर्मा ने प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल और पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को गत दिवस शिमला में वर्तमान सुक्खू सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ विशाल आक्रोश रैली के सफल आयोजन किए बधाई दी है। उन्होंने बताया कि इस धरना प्रदर्शन में प्रदेश भर से भाजपा कार्यकर्ताओं, महिलाओं और युवाओं का सैलाब उमड़ा था । इससे यह साबित हो गया है कि प्रदेश के कोने कोने में वर्तमान सरकार की जनविरोधी नीतियों के प्रति भारी रोष फैला है। मेलाराम शर्मा ने बताया कि हिमाचल प्रदेश की सुक्खू सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह फेल हो गई है और चुनाव के दौरान आम जनता को दी गई 10 गारंटी में से एक भी वादा पूरा नहीं कर पाई। यह हिमाचल के इतिहास में पहली बार हुआ है जब किसी सरकार का 1 साल पूरा होने से पहले ही उसके विरोध में इतनी बड़ी आक्रोश रैली का आयोजन हुआ हो।

उन्होंने बताया कि 10 महीने पहले विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस नेताओं ने गले फाड़ फाड़ कर महिलाओं को पहले कैबिनेट की पहली बैठक में ही प्रतिमाह ₹1500 देने का वादा किया था परंतु 10 महीने का कार्यकाल बीत जाने के उपरांत अब प्रत्येक महिला का सुक्खू सरकार पर पन्द्रह हजार रुपए का कर्ज चढ़ चुका है क्योंकि किसी भी महिला को अभी तक प्रतिमाह ₹1500 नहीं मिल पाया। उन्होंने बताया कि इससे भी बड़ी ठगी प्रदेश के बेरोजगार नौजवानों के साथ हुई है जिन्हें हर वर्ष एक लाख नौकरियां देने का वादा किया गया था परंतु अभी तक एक भी युवक को सरकार द्वारा नौकरी नहीं दी गई। भाजपा प्रवक्ता ने बताया कि सुखू सरकार द्वारा डीजल पर सात रुपए बैट बढ़ाया गया, औद्योगिक इकाइयों के लिए बिजली शुल्क 13% से बढ़ाकर 19 और 23 प्रतिशत किया गया है जिससे आम जनता महंगाई की मार झेल रही है। मेलाराम शर्मा ने बताया की सुखू सरकार की पुलिस ने आक्रोश रैली स्थल चौड़ा मैदान शिमला से विधानसभा को जाने वाले सारे रास्ते बंद कर दिए परंतु उसके बावजूद भी प्रदेश के कोने कोने से हजारों भाजपा कार्यकर्ता चौड़ा मैदान अम्बेडकर चौक पहुंचे।

मेलाराम शर्मा ने सिरमौर के पांचों विधानसभा क्षेत्रों से भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओ का शिमला पहुंचने के लिए आभार जताया है और सभी कार्यकर्ताओं को भी आक्रोश रैली को सफल बनाने के लिए बधाई दी है। इसके लिए उन्होंने सिरमौर के पांचों चुनाव क्षेत्रों के मंडल अध्यक्षों और जिला युवा मोर्चा अध्यक्ष रणवीर ठाकुर और जिला भाजपा अध्यक्ष विनय कुमार का भी आक्रोश रैली को सफल बनाने के लिए आभार जाता है। उन्होंने बताया कि भाजपा कार्यकर्ता अब घर-घर जाकर हर मोर्चे पर फेल हुई हिमाचल सरकार की नाकामियों का खुलासा करेंगे और प्रदेश की जनता आने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस सरकार द्वारा की गई ठगी का मुंहतोड़ जवाब देंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments