Friday, July 19, 2024
Homebreaking newsविधायक केएल ठाकुर ने आचार संहिता में कर दिया पुल का उद्घाटन,...

विधायक केएल ठाकुर ने आचार संहिता में कर दिया पुल का उद्घाटन, केस दर्ज

विधायक केएल ठाकुर ने आचार संहिता में कर दिया पुल का उद्घाटन, केस दर्ज

2024

 

MLA KL Thakur inaugurated the bridge during code of conduct case registered

नालागढ़ के विधायक केएल ठाकुर पर आचार संहिता का उल्लंघन करने का मामला दर्ज हुआ है। आरोप है कि विधायक ने स्वारघाट मार्ग पर महादेव खड्ड पर मरम्मत किए गए पुल का उद्घाटन कर दिया।

 

 

वहीं, रिबन काटने का वीडियो भी विधायक ने अपने सोशल मीडिया पर डाल दिया। विधायक ने न तो चुनाव आयोग से इसकी अनुमति ली और न ही स्थानीय प्रशासन को अवगत कराया। उधर, पुलिस ने भी केएल ठाकुर के खिलाफ चुनाव अचार संहिता का उल्लंघन करने का मामला दर्ज कर लिया है।

गौरतलब है कि 21 मार्च को महादेव पुल के एक पिलर में दरारें आने से विभाग ने यातायात के लिए बंद कर दिया था। एनएचएआई ने इस पिलर को अपने स्तर पर ठीक करवा दिया। 29 मई को रात को इस पुल के ऊपर से वाहन चलने शुरू हो गए।

वहीं, 31 मई को केएल ठाकुर को जैसे ही पुल के ऊपर से वाहन चलने का पता चला तो अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंच गए। वहां पर विधायक ने इस पुल पर रिबन काटकर मिठाई बांट दी।

उन्होंने इस पूरे सारे कार्यक्रम को सोशल मीडिया पर भी डाल दिया। एसडीएम को जब इसकी भनक लगी तो उन्होंने तुरंत विधायक को कारण बताओ नोटिस भेज दिया।

विभाग को नहीं कोई जानकारी
एनएचएआई के सहायक अभियंता मनीष ठाकुर ने बताया कि एनएचएआई का कोई भी अधिकारी और मौके पर नहीं था। न ही उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी थी।

यह पुल 29 मई की रात को ही चालू कर दिया था। उद्घाटन होने के बाद एसडीएम ने फोन पर जानकारी दी। इस उद्घाटन को लेकर उच्च अधिकारियों और एसडीएम को रिपोर्ट दे दी है।

उधर, डीएसपी नालागढ़ गीतांजलि ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने केएल ठाकुर के खिलाफ चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस जांच कर रही है।

क्या कहते हैं विधायक
विधायक केएल ठाकुर ने कहा कि जैसे ही पुल चालू होने की सूचना मिली तो अपने समर्थकों के साथ निरीक्षण करने गए थे। वहां पर समर्थकों ने यातायात को रोकने के लिए रिबन लगा रखा था। उनके कहने पर रिबन काटा और समर्थकों ने मिठाई बांटी।

यह केंद्र सरकार का रोड और पुल है। इसका उद्घाटन करने का कोई अधिकार नहीं है। यह केवल अपने समर्थकों के कहने पर किया है। कोई उद्घाटन नहीं किया है। केवल पुल का निरीक्षण किया कि वाहन चलने के लिए उपयुक्त है या नहीं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments