Monday, July 15, 2024
HomeHimachal News8 सालो से कैंसर से पीड़ित नाहन के राहौर की...

8 सालो से कैंसर से पीड़ित नाहन के राहौर की अनीता के इलाज के लिए अब आई आर्थिक तंगी,बेटे लक्ष्मण ने जनता से लगाई आर्थिक सहायता की गुहार

जिला सिरमौर के नाहन उपमंडल की चाकली पंचायत की राहौर निवासी अनीता देवी पिछले 8 वर्षों से कैंसर की बीमारी से जूझ रही है। किसान परिवार पिछले 8 वर्षों में अनीता देवी का इलाज पीजीआई चंडीगढ़, देहरादून, दिल्ली और नाहन के बड़े अस्पतालों में कराया। अभी पीजीआई चंडीगढ़ में 3 साल और इलाज चलना है। मगर अब परिवार के पास अनीता देवी का इलाज करने के लिए पैसे नहीं बचे हैं। किसान परिवार अब तक अनीता देवी के इलाज पर 17 लाख से अधिक की धनराशि खर्च कर चुके हैं। अब परिवार के पास इलाज के लिए पैसे नहीं बचे हैं।

अनीता देवी के बेटे लक्ष्मण ठाकुर ने बताया कि अब खेत, जमीन और मकान बेचने की नौबत आ चुकी है। इसलिए उन्होंने जिला प्रशासन तथा देश के लोगों से आर्थिक सहयोग की अपील की है। लक्ष्मण ठाकुर ने बताया कि पीजीआई चंडीगढ़ में अभी अगले 3 वर्षों तक कैंसर से जूझ रही उसकी माता अनीता देवी का इलाज होना है। मगर अब उनके लिए इलाज के पास कोई भी धनराशि नहीं बची है। लक्ष्मण ठाकुर ने बताया कि वह अपने रिश्तेदारों से भी काफी कर्ज ले चुके हैं। जो भी लोग कैंसर से जूझ रहीं अनीता देवी की आर्थिक सहायता करना चाहते हैं। वह मोबाइल नंबर तथा गूगल पे नंबर 78076 37718 पर गूगल पे कर सकते हैं। इसके साथ ही पंजाब नेशनल बैंक बनेठी शाखा के उसके बैंक अकाउंट नंबर 2428000100038044 आईएफएससी कोड पीयूएनबी0242800 पर धनराशि ट्रांसफर कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments