Saturday, July 13, 2024
Homebreaking newsPaonta Sahib: मिश्रवाला में हुआ बड़ा हादसा! आग में चपेट में आई...

Paonta Sahib: मिश्रवाला में हुआ बड़ा हादसा! आग में चपेट में आई युवती

आपको बता दे ये मामला उपमंडल पांवटा साहिब स्थित मिश्रवाला का हे जिसमे एक 20 वर्षीय युवती आग की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गई हे

जानकारी के मुताबिक परिजनों का कहना है की रूकसार उम्र 20 वर्ष पुत्री अलीशेर निवासी पोस्ट ऑफिस मिश्रवाला तहसील पांवटा साहिब अपने घर में अपनी माता जी के साथ नाश्ता करने के बाद रसोई में काम करने चली गई।

काम करते समय अचानक से उसके सर के ऊपर स्लैब पर रखा थिनर गिर गया था और उसने इस बात को सीरियस नही लिया वह फिर भी काम में लगी रही, परंतु जैसे ही उसने गैस ऑन किया तो गैस की आंच ने उसको अपनी चपेट में ले लिया।

लड़की के आग में झुलसने की सूचना जैसे ही बाहर बैठे परिवार के सदस्यों को लगी वे एक दम आग को जेसे तेसे बुझाया और उपचार के लिए सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाया गया।

वहीं, सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में आपातकालीन ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर कमाल पाशा ने जानकारी देते हुए बताया कि 20 वर्षीय युवती आज की चपेट में आने से लगभग 80% जल चुकी है।

उन्होंने बताया कि लड़की को प्राथमिक उपचार कर आगामी इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया जाता है और पुलिस को इस बारे में सूचित कर दिया गया है।

उधर डीएसपी मानवेंद्र ठाकुर ने पूछे जाने पर बताया कि अभी पीड़िता के बयान नही हो पाए हैं। बयान होने के पश्चात आगे की कारवाई अमल में लाई जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments